Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : बीती रात युवक ने छत की रेलिंग पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
20 Jan 2023 12:04 PM GMT
Suicide : बीती रात युवक ने छत की रेलिंग पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह...
x

बालोद। Suicide जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड क्रमांक-1 बघमरा में एक युवक ने बीती रात अपने घर की छत के रेलिंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया …

Suicide

बालोद। Suicide जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड क्रमांक-1 बघमरा में एक युवक ने बीती रात अपने घर की छत के रेलिंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : गृह मंत्रालय के अधिकारी की पत्नी ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि नगर पंचायत वार्ड क्रमांक- 1 बघमरा निवासी मृतक घनश्याम निषाद ने पड़ोसी अंगद चैधरी की मकान के छत की ग्रिल पर नाइलोन की रस्सी से फांसी लगाई। अंगद चैधरी ने कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा बताने पर हुई। वॉर्ड पार्षद टीका राम निषाद ने बताया कि उन्होंने गुंडरदेही थाने में मामले को लेकर आवेदन दिया है।

Read More : Suicide : बस स्टैण्ड में युवक ने बस के नीचे आकर दी जान, देखे वीडियो…

घटना क्यों और कैसे हुई, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिजनों और परिचितों से पुलिस बातचीत कर घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है। परिजन भी फिलहाल साफ-साफ नहीं बता पा रहे हैं कि घनश्याम ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया। फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story