Pathaan Advance Booking : SRK और दीपिका की फिल्म पठान के बीके 1 लाख से ज्यादा टिकट, 10 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, बॉलीवुड को देगी रफ़्तार? 

Pathaan Official Trailer

 

मुंबई। Pathaan Advance Booking : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। ऐसे में पठान की एडवांस बुकिंग शुरू गई है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुके हैं।

तरण ने पठान को बताया बॉक्स ऑफिस सुनामी लोडिंग

Pathaan Advance Booking : तरण आदर्श ने पठान को बॉक्स ऑफिस सुनामी लोडिंग कहते हुए बताया है कि PVR में पठान के 51,000 टिकट बिक चुके हैं, जबकि आईनॉक्स ने 38,500 टिकट बेचे हैं। वहीं सिनेपॉलिस में 27,500 टिकट बिके हैं। तरण के मुताबिक यह आंकड़े गुरुवार (19 जनवरी) रात 11 बजे तक के हैं और 20 जनवरी से इसकी एडवांस बुकिंग और तेजी से बढ़ेगी।

लगभग 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म

Pathaan Advance Booking : ‘पठान’ 25 जनवरी को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। ये फिल्म हिंदी में लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज होगी, वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

क्या बॉलीवुड को देगी नई रफ़्तार? 

Pathaan Advance Booking : बॉलीवुड के लिए साल 2022 ज्यादा अच्छे दौर से नहीं गुजरा है। ऐसे में पठान फिल्म से उम्मीदें लगाई जा रही है की बॉलीवुड को बचाने में यह सफल होगी यानी की एक मैसिव हिट फिल्म साबित होगी। जिससे बॉलीवुड की एक बार फिर निकल पड़ेगी। बता दें की SRK की आखरी फिल्म Zero रही है, जो एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई। फिल्म में सलमान खान का कैमियो, अजय अतुल का म्यूजिक भी फिल्म को फ्लॉप होने से नहीं बचाया है। ऐसे में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ खान इस बार क्या कमलोआ दिखाएंगे ये देखने वाली बाटर होगी।

Back to top button