Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Neha Malik Bold Photoshoot : नेहा मलिक की बोल्ड फोटोशूट ने लगाई सोशल मीडिया में आग, रिवीलिंग ड्रेस देख फैंस भी हुए बेकाबू, देखें Photos

vishal kumar
20 Jan 2023 6:25 PM GMT
Neha Mallik Bold Photoshoot
x

  मनोरंजन डेस्क : Neha Malik Bold Photoshoot : नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसके बाद इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. नेहा की तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं. भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने एक बार फिर से …

मनोरंजन डेस्क : Neha Malik Bold Photoshoot : नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसके बाद इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. नेहा की तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं. भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है. हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट से एक्ट्रेस ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Neha Malik Bold Photoshoot : इंस्टाग्राम पर नेहा का ये लुक छाया हुआ है. नेहा मलिक भोजपुरी की सबसे स्टाइलिश औऱ बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. दिन ब दिन अपने लुक्स से वो अपनी पॉपुलैरिटी में इजाफा कर रही हैं. एक बार फिर से नेहा ने ब्लैक डीपनेक टॉप पहन कर लोगों की नजरें अपनी ओर खींच ली हैं. फोटोज में उन्होंने अपने क्लीवेज को भी फ्लॉन्ट किया है.

Neha Malik Bold Photoshoot : हैट लगाकर नेहा ने अपने सिजलिंग अदाओं से लोगों के बीच गर्मी बढ़ा दी है. इस वक्त अपने बोल्ड अंदाज की वजह से एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं चारों ओर छाई हुई हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा ने कोई बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है. नेहा की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई बड़े बड़े भोजपुरी एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

View this post on Instagram

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

Next Story