Marco Jansen ने Rashid Khan की कर दी जमकर पिटाई, 1 ओवर में कूट डाले 28 रन, 267 दिन बाद लिया सूद समेत बदला, देखें VIDEO…

Marco Jansen

नई दिल्ली। वर्तमान समय के मिस्ट्री स्पिनर गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) को टी20 प्रारूप में सबसे किफायती गेंदबाजों में से एक माना जाता है। क्योंकि वह अपनी स्पेल में काफी कम रन खर्च करते हैं. इसीलिए उनकी गेंदबाजी पर रन बनाने किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन साउथ अफ्रीका में खेली जा रही टी20 लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के गेंदबाद मार्को जानसेन (Marco Jansen) बल्ले से राशिद के ओवर में कहर बनकर टूटे। उन्होंने इस ओवर में मैच का पूरा रुख बदलकर रख दिया।

Read More : CSK vs GT IPL 2022 Update 15 May 2022: आज खेले जाएंगे दो मुकाबले, पहले मैच में चेन्नई और गुजरात होंगे आमने-सामने, जाने संभावित प्लेइंग-11…

उन्होंने राशिद खान के ओवर में ओवर में 4 छक्के और एक चौका लगा था और इस ओवर मे कुल 28 रन बने. इस मैच में मार्को ने 27 गेंदों में 66 रनों मैच जिताऊ पारी खेली. जिसके लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी सम्मानित किया गया.

मार्को ने राशिद से अपना पुराना हिसाब किया चुकता

राशिद खान के एक ओवर में 28 रन लुटने वाले मार्को जानसेन (Marco Jansen) को IPL में राशिद ने भी जमकर धोया था. आईपीएल में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी और इस मैच में सनराइजर्स के लिए खेल रहे मार्को जानसेन के एक ओवर में 25 रन बनाकर राशिद खान ने गुजरात टाइंटस को जीत दिला दी थी. राशिद ने भी जानसेन के उस ओवर में 4 छक्के लगाए थे. लिहाजा अब यानसेन ने खान साहब की धुलाइ करते हुए आईपीएल का भी बदला ले डाला है।

Back to top button