Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर में महिला का रक्तरंजिश शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, रिलेशनशिप में रह रही थी, युवक फरार...

Rohit Banchhor
20 Jan 2023 11:39 AM GMT
CG Crime
x

सूरजपुर। CG Crime जिले के कॉलेज रोड पर रिलेशनशिप में रह रही एक महिला का उसी के घर में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर में चोट का निशान है, जिससे पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज …

CG Crime

सूरजपुर। CG Crime जिले के कॉलेज रोड पर रिलेशनशिप में रह रही एक महिला का उसी के घर में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर में चोट का निशान है, जिससे पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर उसके साथ रहने वाला युवक की तलाश कर रही है।

Read More : CG Crime : अंतर्राज्यीय बस स्टेण्ड पर पकड़ाया गांजा तस्कर, 12 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद…

बता दें कि मृतिका फुलासो बाई उर्फ निशा एक युवक रतन देवांगन के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी। पड़ोसियों के अनुसार कल रात मृतका और रतन के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ था। सुबह जब पड़ोसी निशा के घर का दरवाजा खुलवाने गए, तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई। शंका होने पर पड़ोसियों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तब वहां निशा की लाश पड़ी हुई थी।

Read More : CG Crime : रिटायर्ड कर्मचारी से 6 लाख की ठगी, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं। साथ ही घर के कई हिस्सों में खून के दाग भी पड़े हुए हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है, कि मृतका की हत्या की गई है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की सहायता लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है। वहीं मृतका के साथ रिलेशनशिप में रहने वाला युवक फरार बताया जा रहा है, जिसे लेकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे उस युवक का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसमें मौत के सही वजह का पता चल सके।

Next Story