Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंतर्राज्यीय बस स्टेण्ड पर पकड़ाया गांजा तस्कर, 12 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद...

Rohit Banchhor
20 Jan 2023 11:12 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भाठागांव स्थित नया बस स्टैण्ड के पास गांजा तस्करी करते एक अंतर्राज्यीय अधेड़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 12 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत 1 लाख 20 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही …

CG News

रायपुर। CG Crime राजधानी के टिकरापारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भाठागांव स्थित नया बस स्टैण्ड के पास गांजा तस्करी करते एक अंतर्राज्यीय अधेड़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 12 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत 1 लाख 20 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG News : करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, बचाने पहुंची बेटी और पड़ोसी महिला घायल…

बता दें कि एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना टिकरापारा के भाठागांव स्थित नया बस स्टैण्ड के पास एक व्यक्ति अपने पास बैग में गांजा रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर पुलिस की टीम मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

Read More : CG News : बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट लिख किया चौकानें वाला खुलासा…

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम मदन लाल 55 वर्ष निवासी उत्तर प्रदेश होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर बैग में गांजा रखा होना पाया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी मदन लाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 12 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपी के खिलाफ धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story