Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Accident : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पायलट गाड़ी हादसे का शिकार, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, एक की हालत गंभीर

naveen sahu
20 Jan 2023 4:17 AM GMT
Accident
x

सरगुजा। Accident : सरगुजा के उदयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में एक हेड कांस्टेबल की मौत की खबर है। घटना देर रात करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है। वहीं एक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। घटना उदयपुर क्षेत्र की है। …

Accident

सरगुजा। Accident : सरगुजा के उदयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में एक हेड कांस्टेबल की मौत की खबर है। घटना देर रात करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है। वहीं एक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। घटना उदयपुर क्षेत्र की है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की गई जान, चालक फरार…

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने बिलासपुर से अम्बिकापुर जा रहे थे। इस दौरान रात एक बजे के आसपास उदयपुर के नर्सरी खरपारी नाला के पास में उनकी पायलट गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना में एक हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। घायलों का उपचार अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में जारी है। हादसे के दौरान पायलट गाड़ी में एक ड्रायवर और तीन जवान मौजूद थे।

Next Story