Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : नाबालिग ने फांसी लगाकर दी जान, नई बाइक लेने की जिद को पूरा ना करने पर दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
19 Jan 2023 9:34 AM GMT
CG Suicide Case
x

कोरबा। Suicide जिले के बालको थाना क्षेत्र के ग्राम रूमगड़ा में एक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिवार भी ठीक से कुछ नहीं बता पा रहा है। हालांकि उन्होंने छात्र के पढ़ाई में कमजोर होने की बात कही है। नाबालिग की मां …

CG Suicide Case

कोरबा। Suicide जिले के बालको थाना क्षेत्र के ग्राम रूमगड़ा में एक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिवार भी ठीक से कुछ नहीं बता पा रहा है। हालांकि उन्होंने छात्र के पढ़ाई में कमजोर होने की बात कही है। नाबालिग की मां ने ये भी कहा कि बेटा सागर नई बाइक लेने की बात भी लगातार कह रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : Suicide : नाबालिग ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम रूमगड़ा के शिवनगर में सुनीता कंवर अपने बेटे सागर और बेटी के साथ रहती है। पति की मौत के बाद सुनीता बालको संयंत्र में काम करके परिवार का पालन-पोषण कर रही है। बुधवार को रोजाना की तरह वो ड्यूटी के लिए बालको गई हुई थी। घर में बेटा सागर अकेला था, दोपहर 12 बजे बेटे ने मां को फोन किया और किसी काम से कोरबा जाने की बात बताई।

Read More : Suicide : कुछ दिनों के बाद होने वाली थी सगाई, युवती ने पेड़ में लगाकर की आत्महत्या…

जब मां शाम में ड्यूटी से वापस लौटने वाली थी, तो उसने बेटे को फोन लगाकर ये जानने की कोशिश की, कि क्या वो कोरबा से वापस लौट आया है, लेकिन सागर ने फोन नहीं उठाया। बार-बार फोन लगाने पर भी जब छात्र ने फोन नहीं उठाया, तो मां को चिंता हुई। उसने घर के पास रहने वाली एक रिश्तेदार से घर जाकर देखने के लिए कहा।

Read More : Suicide : मासूम बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया, पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ सेवन कर की आत्महत्या…

रिश्तेदार जब उनके घर पहुंची, तो कमरा अंदर से बंद मिला। तब उसने सुनीता को ये बात बताई। मां सुनीता और बाकी परिजन जानकारी मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचे। दरवाजा बंद मिलने पर उन्होंने खिड़की खोलकर कमरे के अंदर देखा, तो सागर फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story