Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : गृह मंत्रालय के अधिकारी की पत्नी ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
19 Jan 2023 11:13 AM GMT
Suicide : गृह मंत्रालय के अधिकारी की पत्नी ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...
x

नोएडा। Suicide शहर की सेक्टर-62 स्थित सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने बिल्डिंग के पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : नाबालिग ने फांसी लगाकर दी जान, नई बाइक लेने की …

Three Student Suicide

नोएडा। Suicide शहर की सेक्टर-62 स्थित सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने बिल्डिंग के पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : नाबालिग ने फांसी लगाकर दी जान, नई बाइक लेने की जिद को पूरा ना करने पर दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि मृतिका सबा अब्बास सिद्दकी 47 वर्ष अपने पति ओबिद सिद्दकी के साथ सेक्टर-62 स्थित इरोज अपार्टमेंट में रहती थी। बताया जाता है कि मृतिका के पति गृह मंत्रालय में अधिकारी है। वहीं महिला ने पीएचडी की हुई थी। वह पांच साल से डिप्रेशन की शिकार थी, जिसका इलाज चल रहा था।

Read More : Suicide : बस स्टैण्ड में युवक ने बस के नीचे आकर दी जान, देखे वीडियो…

बुधवार रात में जिस समय महिला ने कूदकर आत्महत्या की उस समय उसका पति सो रहा था। त्रिवेदी ने बताया कि गंभीर हालत में सबा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में कोई शिकायत आती है तो जांच की जाएगी।

Next Story