Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shocking : दोस्त के बारात में नाचते-नाचते अचानक शख्स को आया हार्ट अटैक, मौत का लाइव वीडियो कैमरे में हुआ कैद...

Sharda Kachhi
19 Jan 2023 7:01 AM GMT
Shocking
x

रीवा :  मध्य प्रदेश के रीवा में डांस करने के दौरान बाराती को हार्ट अटैक आ गया. इससे वह जमीन गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना से शादी समारोह में मातम पसर गया. बारात यूपी के कानपुर से रीवा आई थी. जानकारी के …

Shocking रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा में डांस करने के दौरान बाराती को हार्ट अटैक आ गया. इससे वह जमीन गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना से शादी समारोह में मातम पसर गया. बारात यूपी के कानपुर से रीवा आई थी. जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कानपुर से बारात आई थी. विवाह समारोह के लिए बाराती बैंडबाजे की धुन पर नाचते हुए मैरिज गार्डन जा रहे थे. बारात में शामिल 32 वर्षीय अभय सचान डांस कर रहे थे. उसी दौरान अभय अचानक जमीन पर गिर पड़े. जब तक बाराती कुछ समझ पाते, अभय ने हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया.

READ MORE : Urfi Javed : क्या आपने देखा उर्फी का नया बवाल, साइकिल की चेन उतार बांध लिया गले और कमर में, और बाहर दिखता रहा ये अंग, लोगों ने लिए खूब मज़े, देखें वीडियों…

बता दें कि बैंड बाजे की धुन में नाचते हुए दूल्हे का दोस्त गिरते ही जान निकल गई। हादसे के बाद चारों ओर सन्नाटा छा गया। बैंड बाजा बंद हो गया, आसपास मौजूद लोग दौड़कर उसके पास पहुंचे और आनन-फानन में बेहोश हुए युवक को उपचार के लिए तत्काल संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दूल्हे का दोस्त डीजे और बैंड बाजा की धुन पर नाच रहा था और पास खड़े लोग डांस का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे, तभी अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया जिससे वह नाचते हुए ही जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

घटना का पूरा वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद-

दरअसल, रीवा शहर में कानपुर से बारात आई थी। जब द्वारचार के लिए बारात जा रही थी तभी अचानक बैंड बाजे में नाचते हुए दूल्हे का दोस्त गिर गया और उसकी जान निकल गई, पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब युवक को उठाया गया तो बारातियों के होश उड़ गए। 32 वर्षीय युवक अभय सचान को अस्पताल ले जाया गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

Next Story