Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : सुबह-सुबह ASP, DSP, TI सहित 100 पुलिसकर्मियों ने मिलकर की बड़ी कार्रवाई, धरे गए 30 से 40 बदमाश...

Sharda Kachhi
19 Jan 2023 4:06 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। राजधानी में बढ़ते अपराध के ग्राफ को कम करने रायपुर पुलिस ने अब कमर कस ली है। पुलिस ने आज तड़के छापेमार कार्रवाई करते हुए लगभग 30-40 गुंडे बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई में डीएसपी-टीआई और क्राइम की टीम सहित 100 से ज्यादा पुलिस कर्मी शामिल है। दरअसल, राजधानी में …

Raipur Breaking

रायपुर। राजधानी में बढ़ते अपराध के ग्राफ को कम करने रायपुर पुलिस ने अब कमर कस ली है। पुलिस ने आज तड़के छापेमार कार्रवाई करते हुए लगभग 30-40 गुंडे बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई में डीएसपी-टीआई और क्राइम की टीम सहित 100 से ज्यादा पुलिस कर्मी शामिल है।

दरअसल, राजधानी में पिछले कुछ दिनों से क्राइम की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। इन घटनाओं में सबसे ज्यादा चाकू बाजी और आम्र्स एक्ट की घटनाएं शामिल है। बढ़ते अपराधों के मद्देनजर रायपुर पुलिस आज सुबह छह बजे से पुरानी बस्ती, सिविल लाइन, आज़ाद चौक, विधानसभा, उरला सहित कोतवाली के सब डिवीजन थानों में ये कार्रवाई की गई।

READ MORE : Vastu tips: परिवार में अक्सर होते है लड़ाई-झगडे, तो घर में जरूर पाले इन पशुओं को, वास्तु दोष हो जाएगा ठीक, भर जाएंगी खुशियां ही खुशियां…

इस दौरान पुलिस ने चाकू रखने वाले, निगरानी बदमाश, चौक चौराहे, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और मोहल्ले में छापेमारी की। हर थाने का स्टाफ और अफसर सड़क पर उतरा। निगरानी बदमाशों की सूची अफसरों के हाथ में थी। घरों में छापे में मारे गए। इस दौरान जो सामने आया उसे पकड़ लिया गया। घर में गायब बदमाशों को तुरंत थाने पहुंचने का फरमान भेजा गया।

कार्रवाई में करीब 40 लोगों को पकड़ा गया। साथ ही कई आरोपियों के घरों से चाकू और नशे का सामान भी जब्त किया गया। छापेमार कार्रवाई में 2 एडिशनल एसपी, 8 डीएसपी, 20 टीआई, 70 कॉन्स्टेबल सहित एसीसीयू की पूरी टीम शामिल है।

Next Story