Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Poonam Dubey ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लेटेस्ट तस्वीरें देख मदहोश हुए लोग, फैंस ने कमेंट्स की लगाई बाढ़...

vishal kumar
19 Jan 2023 4:46 PM GMT
Poonam Dubey
x

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) के खूबसूरती के आगे कई बड़े बड़े एक्ट्रेस फीकी दिखाई पड़ती हैं। इन दिनों पूनम दुबे अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेशर्म रंग गाने पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो बिकिनी …

Poonam Dubey

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) के खूबसूरती के आगे कई बड़े बड़े एक्ट्रेस फीकी दिखाई पड़ती हैं। इन दिनों पूनम दुबे अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेशर्म रंग गाने पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो बिकिनी में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पूनम का ये बोल्ड अवतार देख फैंस की सांसे थम गई थीं। इस बीच पूनम ने एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाया है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे फैंस बार-बार देखने में लगे हुए है।

भोजपुरी अदाकारा पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो भी साझा कर दी है, जिसमें उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक नजर आई है। इस फोटोशूट से जो फोटोज सामने आई हैं, उसे देख सभी लोग जख्मी हो चुके है। पूनम दुबे की ऐसी तस्वीरें पहले किसी ने नहीं देखी होगी।

Read More : “माटी रंगाई खून से” में नजर आयेगी प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे की हिट जोड़ी, सुनील त्रिपाठी में बनेगी फिल्म …

अभिनेत्री ने इस बार ये ठान लिया है कि वो ठंड में भी इंटरनेट का तापमान हाई करने वाली है। व्हाइट शर्ट को कंधे से सरका, खुले बालों में पूनम किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही है। पूनम का ये वीडियो इंटरनेट पर आग ती तरह फैल रहा है। फैंस इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं।

खबरों का कहना है कि चलें कि पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अभिनेत्री अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हुई दिखाई दे रही है, जिसे देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं। पूनम दुबे का विवादों से भी गहरा नाता है। उनकी एक बार भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी से विवाद हो चुका है। इस दौरान दोनों ने ही एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था।

Next Story