IND-NZ Raipur ODI Match Update : कुछ ही देर में भारत-न्यूजीलैंड की टीम पहुंचेगी राजधानी, होटल में रहेगी तीन लेयर की सिक्युरिटी…

IND-NZ Raipur ODI Match Updateरायपुर : शनिवार को होने वाले डे नाइट वनडे मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम आज रायपुर पहुंचेगी। दोनों टीमें परसदा स्टेडियम के करीब ही बने रिजार्ट में ठहरेगी। भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी गुरुवार को चार्टर्ड प्लेन से दोपहर 2:00 बजे रायपुर पहुंच रहे हैं। इसके लिए होटल से लेकर स्टेडियम तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। 600 के करीब अफसर, जवान तैनात किए गए हैं। दोनों टीमें स्टेडियम से लगे रिसॉर्ट में ठहरेंगी।

शेड्यूल के मुताबिक दोनों टीमें शुक्रवार की सुबह प्रैक्टिस करने स्टेडियम जायेगी। इधर मैच के लिए तैयारियां अंतिम चरण में है। तैयारियों की निगरानी के लिए बीसीसीआई के पदाधिकारी रायपुर पहुंच गए हैं। मैच रेफरी भी धर्मशाला हिमाचल से पहुंच गए हैं। वहीं टीवी ब्राडकास्टिंग टीम भी रायपुर पहुंच चुकी है। स्टेडियम के भीतर सुरक्षा और अव्यवस्था से निपटने के लिए बीसीसीआई ने 500 बाउंसरों को तैनात किया गया है। इससे पहले बुधवार को जैसे ही ऑनलाइन बुकिंग शुरुआत हुई, बुकिंग की साइट क्रैश हो गई।

 

READ MORE : Nepal Plane Crash : जले हुए शवों को पहचानने में नाकाम रहे भारतीय परिजन, मृतक का भाई बोला- हमें 25 जले हुए शव दिखाए गए, लेकिन भाई की पहचान नहीं हुई….

 

राहुल और श्रेयस नहीं खेलेंगे रायपुर में-

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर रायपुर में नहीं खेलेंगे। केएल राहुल ने शादी को लेकर छुट्टी ली है, तो वहीं श्रेयस अय्यर बैक इंजरी की वजह से सीरीज से आउट हैं। बीसीसीआई ने बताया कि श्रेयस की पीठ में चोट लगने के कारण वो भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वनडे मैच की सीरीज से बाहर है। अय्यर को बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब के लिए भेजा गया है। भारतीय टीम की अगर बात करें तो भारतीय टीम में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव. हार्दिक पंड्या, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद समी, मोहम्मद सिराज और इमरान मलिक शामिल हैं

Back to top button