Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Horoscope Today 19 Jan 2023 : कन्या, कुंभ, मकर राशि वालों के पारिवार में बनेगा खुशी का माहौल, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल 

viplav
18 Jan 2023 6:33 PM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 19 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन …

Horoscope Today 2 Jan 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 19 Jan 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

मेष राशि- उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि भी होगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आलस्य की अधिकता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं।

वृष राशि- परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी।

मिथुन राशि- नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। संयत रहें। वाणी में सौम्यता रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि- आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग आय के साधन बन सकते हैं। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति‍ के प्रयास करें।

सिंह राशि- शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। माता के सहयोग से धन प्राप्‍ति‍ के योग हैं। नौकरी के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। माता का सहयोग म‍िलेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

तुला राशि- कारोबार में मित्रों का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। माता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास लवरेज रहेंगे। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है।

वृश्चिक राशि-़ भाइयों के सहयोग से लाभ के मौके म‍िलेंगे। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में सुधार होगा। आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे।

धनु राशि- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। तनाव से बचें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार आयेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। मानसिक तनाव हो सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा।

मकर राशि- कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में शान्ति‍ और प्रसन्नता रहेगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें।

कुंभ राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। सुखद समाचार म‍िलेंगे। मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्कता विचारों से बचें। कारोबार में सुधार होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।

मीन राशि- खर्च अधिक रहेंगे। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

Next Story