CM भूपेश ने अनुपस्थित शिक्षकों पर कार्रवाई के DEO को दिए निर्देश, पटवारी व पंचायत सचिव के खिलाफ भी होगी जांच, जानें पूरा मामला

Bhet Mulakat

बिलासपुर। CM भूपेश बघेल बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा के अंतर्गत ग्राम खपरी में अधिकारियों की समीक्षा बैठक लिए। कानून एवं व्यवस्था के संबंध में ली जानकारी। उन्होंने कहा की पटवारी मुख्यालय में नहीं बैठते, अधिकारी जांच करें और पटवारी मुख्यालय में बैठना सुनिश्चित करें। जिले में चाकूबाजी की घटनाओं पर लिया संज्ञान। चाकूबाज़ी पर लगाम लगाएं। गुंडा गर्दी करने वालों के ख़िलाफ़ कड़ी करवाई करे।

Read More : Bhet Mulakat : CM ने बिलासपुर जिले को दी सौगात, 73 करोड़ 1 लाख 78 हजार रूपए के 41 विकास कार्यों का किया लोकार्पण और शिलान्यास

उन्होंने कहा की ज़मीन विवाद एक कारण है तो राजस्व और पुलिस समन्वय कर गुंडागर्दी को रोके वरना दोनो विभागों और नगरीय प्रशासन के अधिकारियों पर होगी करवाई। अतिक्रमण को रोके, राजस्व संबंधी विवादों को तत्काल सुलझाए इससे अपराध कम होगा। उन्होंने अधिकारियों से खराब सड़कों के मरम्मत के स्थिति की जानकारी ली और कहा कि खराब सड़कों की मरम्मत तत्काल करें। तखतपुर में खारे पानी की समस्या की जानकारी लेटव हुए उन्होंने कहा कि गांव में पानी की टंकी बनी है, लेकिन उसका उपयोग नहीं हो रहा है।

पीएचई के अधिकारी को पानी की सप्लाई जल्द से जल्द सुनिश्चित करने के निर्देश। मुख्यमंत्री ने तखतपुर में खारे पानी की समस्या से निपटने के लिए खुड़िया जलाशय से पानी की सप्लाई की घोषणा की है, उन्होंने इसकी कार्ययोजना जल्द बनाने को कहा। नल जल योजना के बारे में अधिकारी ने बताया कि 464 योजनाओं के लिए वर्क आर्डर जारी कर दिया गया। नल जल योजना के अंतर्गत प्रतिदिन लगभग 200 नल कनेक्शन लिया जा रहा है।

Back to top button