Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Suspend Breaking : एसपी ने लिया बड़ा एक्शन, लापरवाही और संदिग्ध आचरण के चलते 4 कांस्टेबल सस्पेंड, देखें आदेश...

Sharda Kachhi
19 Jan 2023 6:35 AM GMT
CG Suspend Breaking
x

महासमुंद : महासमुंद एसपी ने दो थानों में पदस्थ 4 कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि निलंबित कांस्टेबल के खिलाफ गंभीर शिकायते थी, संदिग्ध आचरण और कार्य में लापरवाही के मामले में एसपी ने एक्शन लेते हुए एक ही दिन में 4 आरक्षकों को निलंबित करने का …

CG Suspend Breakingमहासमुंद : महासमुंद एसपी ने दो थानों में पदस्थ 4 कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि निलंबित कांस्टेबल के खिलाफ गंभीर शिकायते थी, संदिग्ध आचरण और कार्य में लापरवाही के मामले में एसपी ने एक्शन लेते हुए एक ही दिन में 4 आरक्षकों को निलंबित करने का आदेश जारी किया हैं। एसपी के इस एक्शन के बाद महासमुंद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया हैं।

उक्त प्रकरण में एसपी धमेंद्र सिंह ने एक्शन लेते हुए बसना थाना में पदस्थ आरक्षक दिलीप टण्डन, उत्तरा सांते,यशवंत ध्रुव सहित थाना साकंरा में पदस्थ रमाकांत साहू को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन में अटेच कर दिया हैं। एसपी धमेंद्र सिंह के इस एक्शन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। वही एसपी ने साफ कर दिया हैं कि पुलिस कार्य में लापरवाही और संदिग्ध आचरण को कभी भी बर्दाश्त नही किया जायेगा। ऐसी शिकायतों पर तत्काल एक्शन लेते हुए कार्रवाई की जायेगी।

Next Story