Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सुंदर आतिशबाजी के साथ कोरिया के प्रथम झुमका जल महोत्सव का हुआ समापन, बॉलीवुड सिंगर सुखबीर के गानों पर थिरके लोग...

Rohit Banchhor
19 Jan 2023 3:42 PM GMT
CG News
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News बीते 17 और 18 जनवरी को कोरिया जिले के प्रथम झुमका जल महोत्सव का शानदार आयोजन झुमका बोट क्लब में हुआ। दूसरे एवं अंतिम दिन खूबसूरत आतिशबाजियों के साथ महोत्सव का समापन हुआ। इन दो दिनों में देश एवं राज्य के नामचीन कलाकारों, स्थानीय कलाकारों और स्कूलों बच्चों ने एक …

CG News

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News बीते 17 और 18 जनवरी को कोरिया जिले के प्रथम झुमका जल महोत्सव का शानदार आयोजन झुमका बोट क्लब में हुआ। दूसरे एवं अंतिम दिन खूबसूरत आतिशबाजियों के साथ महोत्सव का समापन हुआ। इन दो दिनों में देश एवं राज्य के नामचीन कलाकारों, स्थानीय कलाकारों और स्कूलों बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां पेश की। शानदार प्रस्तुतियों ने लोगों को देर शाम तक रोके रखा।

Read More : CG News : प्राथमिक शाला बकोदागुड़ा में पालकों ने किया श्रमदान…

समापन समारोह की आखिरी प्रस्तुति बॉलीवुड सिंगर सुखबीर सिंह की रही जिन्होंने ऐसा समां बांधा कि हर कोई थिरक उठा। इश्क तेरा तड़पावे, सौदा खरा-खरा, ब्राउन मुण्डे, बिजली बिजली जैसे गीतों के साथ ही उन्होंने बहुत से बॉलीवुड गीतों पर प्रस्तुति दीं। आमजनों के साथ स्वयं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रहे सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने सुखबीर के साथ नृत्य किया।

CG News

इससे पहले छत्तीसगढ़ी कलाकार सुनील सोनी ने हाय रे सरगुजा नाचे के साथ चल जाबो झुमका बांध रे गाया जिसपर खूब तालियां बजी। छत्तीसगढ़ी कलाकार संजय सुरीला ने अपने छत्तीसगढ़ी गीतों से सभी को मंत्रमुग्ध किया, मीठ-मीठ लागे मया के बानी जैसे लोकप्रिय गीतों को सुनकर दर्शक खूब उत्साहित हुए। वहीं सूफी कलाकार नासिर निन्दर ने पिया हाजी अली जैसे गीतों से माहौल को सूफियाना बनाया।

Read More : CG News : हाथियों का आतंक जारी, किसानों के बाड़ियों का किया तहस-नहस…

झुमका जल महोत्सव के पहले दिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ओडिसी नृत्यांगना पूर्णाश्री राउत, बॉलीवुड सिंगर विनोद राठौर, छत्तीसगढ़ी कलाकार अनुज शर्मा, आरू साहू, सुनील मानिकपुरी, की प्रस्तुतियां आयोजन का मुख्य आकर्षण बनी। स्थानीय कलाकारों और स्कूली बच्चों की अद्भुत प्रस्तुतियां देख लोग जोश से भर उठे। झुमका जल महोत्सव की खुमारी का अंदाज लोगों की भीड़ देखकर लगाया जा सकता था। कार्यक्रम के अंत तक सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो, स्थानीय जनप्रतिधि, जिला प्रशासन के सभी अधिकारी-कर्मचारी की मौजूदगी के साथ हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे।

Next Story