Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बेटी के साथ युवक को देखा आपत्तिजनक हालत में, गुस्साएं पिता ने ले ली जान, 6 गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
19 Jan 2023 11:58 AM GMT
CG Crime
x

बलरामपुर। CG Crime जिले के वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र के ग्राम लोधी में बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर गुस्साए पिता ने युवक की जान ले ली और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने शव को बरामद कर हत्या के मामले मेें 6 आरोपियों को …

CG Crime

बलरामपुर। CG Crime जिले के वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र के ग्राम लोधी में बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर गुस्साए पिता ने युवक की जान ले ली और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने शव को बरामद कर हत्या के मामले मेें 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी ने 9 हजार से अधिक महिलाओं से की सवा दो करोड़ की ठगी, दफ्तर में ताला जड़कर हुए फरार…

बता दें कि ग्राम लोधी निवासी कुलदीप खैरवार 22 वर्ष दूसरे राज्य में मजदूरी करता था। मकर संक्रांति से एक दिन पहले ही त्योहार मनाने के लिए वो घर लौटा था। उसका प्रेम प्रसंग पड़ोस के गांव की एक युवती से चल रहा था। मकर संक्रांति की रात उसने दोस्तों के साथ शराब पी और प्रेमिका के घर चला गया। इस दौरान युवती के माता-पिता घर पर नहीं थे।

Read More : CG Crime : पति बना दरिंदा, पत्नी के चरित्र पर करता था शंका, कर दी बेरहमी से हत्या, प्राइवेट पार्ट को सुई से सिला, फिर दबा दिया गला…

रात में युवती के दो रिश्तेदारों घनश्याम और नंगा झोरी को किसी युवक के आने बात पता चली, तो वे दीवार फांदकर घर में घुसे। यहां उन्होंने युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी बेदम पिटाई की और घर से बाहर निकाला। बाहर रवि, विजय और हरि खैरवार भी खड़े थे, उन्होंने भी युवक को बेदम पीटा।

Read More : Suicide : गृह मंत्रालय के अधिकारी की पत्नी ने पांचवी मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

मारपीट के बाद उन्होंने युवक कुलदीप को पकड़ रखा था और मामले की जानकारी युवती के पिता को दी। युवती का पिता घर पहुंचा और टांगी से युवक के गर्दन पर 3-4 बार वार कर उसकी हत्या कर दी। युवक की हत्या करने के बाद सबूत छिपाने के लिए सभी ने मिलकर युवक का शव उसके गांव लोधी में ले जाकर एक कुएं में फेंक दिया। इधर दूसरे दिन भी घर नहीं पहुंचने पर युवक के परिजन उसकी तलाश में जुटे थे, लेकिन तीसरे दिन भी उसका पता नहीं चला।

Read More : CG Crime : पुरानी रंजिश को लेकर दो लोगों पर किया था चाकू से हमला, 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

इसी बीच 17 जनवरी को प्रेमिका वाड्रफनगर चौकी पहुंची और प्रेमी के साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्परता दिखाते हुए तुरंत गांव पहुंची और कुंए से युवक का शव निकलवाया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद युवक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के पिता समेत उसके 6 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया।

Read More : CG Crime : चोरी की धान बेच रहे थे, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में मृत युवक के दोस्तों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है, जो युवक को उसके घर से साथ लाया था। पुलिस उसकी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। आरोपियों में आरोपी पिता राम सिंह गोंड, रवि, विजय, हरि खैरवार, घनश्याम और नंगा झोरी शामिल हैं। पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Next Story