Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Big Breaking : चलती स्कूल बस में कंडक्टर ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, खून से लथपथ, रोते हुए घर पहुंची, मां से बोली, दाढ़ी वाले अंकल ने...देखा तो प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून...

Sharda Kachhi
19 Jan 2023 7:30 AM GMT
CG Big Breaking
x

मुंगेली। छत्तीसगढ़ में एक सनसनी खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक कंडक्टर ने 5 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है। एक निजी स्कूल संचालक के बस कंडक्टर के द्वारा स्कूल से लौटते वक्त चलती बस में 5 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की गई, जिसकी शिकायत …

CG Big Breakingमुंगेली। छत्तीसगढ़ में एक सनसनी खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक कंडक्टर ने 5 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है। एक निजी स्कूल संचालक के बस कंडक्टर के द्वारा स्कूल से लौटते वक्त चलती बस में 5 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की गई, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में की है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। बच्ची उस हादसे के बाद से डरी हुई है। आरोपी बस कंडेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मनीष तिवारी है।

बताया जा रहा है की, बच्ची स्कूल से कल घर पहुंची तो रो रही थी। मां के पूछने पर उसने बताया कि बस के दाढ़ी वाले अंकल ने उसके साथ गंदी हरकत की है। जिस कारण उसे दर्द हो रहा है। माँ ने जब चेक किया तो देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था। जिसे लेकर प्राथमिक उपचार के लिए यशोदा हॉस्पिटल डॉ. प्रियंका जांगड़े के पास पहुंचे डॉक्टर ने उपचार के दौरान बताया कि बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की गई है, जिस कारण खून का रिसाव हो रहा है। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंच कर आरोपी बस कंडक्टर के विरुद्ध अपराध दर्ज करने की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मनीष तिवारी उर्फ नीलू के विरूद्ध धारा 376 एवी लैंगिक अपराधों से चालको का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार किया गया।

बच्ची के परिजन आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे है उनका कहना है कि जिस व्यक्ति को 5 साल की मासूम में हवस नजर आ रहा है ऐसे लोग समाज के लिए घातक ऐसे लोगों को जल्द से जल्द फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि समाज से ऐसी गंदगी साफ हो, इसके बाद ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति बंद हो जाएगी।

Next Story