पति विराट कोहली के अलमारी से इन चीजें को चुराती है अनुष्का शर्मा, इस वजह से शादी में पहनी थी पिंक कलर का लहंगा


 

मुंबई : बालीबुड की मशहूर अभिनेत्री और टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली की अनुष्का शर्मा का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 33 वा जन्मदिन मना रही है। 2008 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा किया। इस दौरान अनुष्का ने बताया था कि वो आज भी अपने पति की अलमारी से चीजें चुराती हैं।

 

अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने खुलासा करते हुए बताया था कि मैंने उनके (विराट) वॉर्डरोब से कपड़े लेकर इस्तेमाल किए हैं। मैंने उनके वॉर्डरोब से कई टी-शर्ट ली हैं। मैं कभी जैकेट लेती हूं तो कभी टी-शर्ट लेकर पहन लेती हूं। ये मैं इसलिए भी करती हूं क्योंकि विराट को खुद भी पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं। अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने खुलासा करते हुए बताया था कि मैंने उनके (विराट) वॉर्डरोब से कपड़े लेकर इस्तेमाल किए हैं। मैंने उनके वॉर्डरोब से कई टी-शर्ट ली हैं। मैं कभी जैकेट लेती हूं तो कभी टी-शर्ट लेकर पहन लेती हूं। ये मैं इसलिए भी करती हूं क्योंकि विराट को खुद भी पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं।

 

अनुष्का ने इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं अगर विराट के कैप्टन वाले कपड़े भी पहन लूं तो भी उन्हें अच्छा लगता है। इसके साथ ही अनुष्का ने अपनी शादी को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि अपनी शादी में आखिर उन्होंने पिंक कलर का लहंगा क्यों नहीं पहना था। अनुष्का के मुताबिक, वो ट्रेंड फॉलो करने में विश्वास नहीं रखती हैं। इसलिए उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था।

 

 

Back to top button