Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Virat Kohli के प्यार में पागल थी उसकी Ex-Girlfriend, सोशल मीडिया तस्वीरें हो रही हैं Viral

vishal kumar
18 Jan 2023 7:18 AM GMT
Virat Kohli के प्यार में पागल थी उसकी Ex-Girlfriend, सोशल मीडिया तस्वीरें हो रही हैं Viral
x

नईदिल्ली: ब्राजीलियन मॉडल (Brazilian model) और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) को मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम है इजाबेल लिट कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इजाबेल ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में आई आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘तलाश द आंसर लाइज विद …

विराट कोहली


नईदिल्ली: ब्राजीलियन मॉडल (Brazilian model) और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) को मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम है इजाबेल लिट कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

इजाबेल ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में आई आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘तलाश द आंसर लाइज विद इन’ के जरिए की थी।

साल 2012 से लेकर साल 2014 तक इजाबेल और विराट कोहली (Virat Kohli) ने डेटिंग की। विराट (Virat) और इजाबेल की बढ़ती नज़दीकियां मीडिया की नज़रों से छिप नहीं सकी थीं। हालांकि दोनों की डेटिंग का खुलासा साल 2013 में हुआ था।

विराट से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे। ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ’।

Next Story