Rakhi Sawant Mother Admitted :  Mukesh Ambani ने की राखी सावंत की मदद, मां के ट्यूमर का चल रहा इलाज, बोली – अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं….  

 

 

नई दिल्ली। Rakhi Sawant Mother Admitted : ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, पहले आदिल इस निकाह को मान नहीं रहे थे वहीं अब आदिल ने शादी की बात मान ली है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी मां को लेकर परेशान हैं। राखी सावंत की मां पहले कैंसर से पीड़ित थीं। कैंसर के बाद उन्हें ब्रेन ट्यूमर हुआ और वो इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच राखी ने अपनी मां के बीमारी के बारे में बात की जिसका एक वीडियो सामने आया है।

Rakhi Sawant Mother Admitted : इस वीडियो में राखी ने बताया कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं रही हैं और होश में नहीं हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। आगे बात करते हुए वो कहती हैं, ‘मैं अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। अंबानी जी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। हॉस्पिटल में जो ज्यादा प्राइज है न उसको कम करके’।

राखी ने परोसा था अंबानी की शादी में खाना

Rakhi Sawant Mother Admitted : राखी सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब वो 11 साल की थीं तब उन्होंने अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में 50 रुपये के लिए खाना परोसा था। एक्ट्रेस उस वक्त गरीबी झेल रही थीं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी।

आदिल ने कबूली राखी से शादी की बात

Rakhi Sawant Mother Admitted : कभी इंकार, कभी इकरार के बाद आदिल, राखी से अपनी शादी की बात कबूल चुके हैं। आदिल ने दुनिया के सामने आकर ये कबूला कि राखी उनकी पत्नी हैं। हालांकि, आदिल ने ये कबूलनामा सलमान खान की डांट के बाद किया। हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने बताया था कि उनके पास सलमान खान का फोन आया था। सलमान ने आदिल से कहा कि जो है, उसे साफ करो। अगर शादी की है, तो मानो अगर नहीं की है, तो इंकार करो।

Back to top button