Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

इलेक्ट्रिक बाइक के दीवानों के लिए लॉन्च हुई Kratos X, इन दिन से बिक्री शुरू, जानें इसके धांसू फीचर्स और कीमत के बारे में...

naveen sahu
18 Jan 2023 2:27 PM GMT
Kratos X
x

नई दिल्ली। अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक के दीवाने है तो आपके लिए खुशखबरी आई हैं। दरअसल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X को ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च किया जा चुका है। Kratos X की टेस्ट राइड इस वर्ष मार्च-अप्रैल के दौरान शुरू होगी और डिलीवरी …

Kratos X

नई दिल्ली। अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक के दीवाने है तो आपके लिए खुशखबरी आई हैं। दरअसल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X को ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च किया जा चुका है। Kratos X की टेस्ट राइड इस वर्ष मार्च-अप्रैल के दौरान शुरू होगी और डिलीवरी जून 2023 से शुरू होने वाली है। अभी इसके कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि यह बाइक सामान्य कीमत में उपलब्ध होगी।

कंपनी के संस्थापक और CEO कपिल शेल्के ने ब्रांड के विजन के बारे में बताते हुए बोला है कि, टॉर्क मोटर्स इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट को अधिक सुविधाजनक और व्यावहारिक बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है. बता दें कि अनुभवी और प्रतिभाशाली पेशेवरों की एक टीम ने क्रेटोस एक्स को पूरी तरह से इन-हाउस बनाया है, जो कि एक मजेदार राइडिंग का अनुभव देने वाली है.

कंपनी ने Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ही अपनी Kratos R बाइक के भी एक अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया जा चुका है. इसमें एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी शामिल भी कर लिया गया है. इसके मौजूदा मॉडल की तुलना में लेआउट और ग्राफिक्स में भी बदलाव देखने के लिए मिल रहा है. नई KRATOS R, जेट ब्लैक और व्हाइट जैसे दो नए कलर वैरिएंट में पेश होने वाली है.

टॉर्क मोटर्स ने कुछ समय पहले ही पुणे में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर अनुभव केंद्र और हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप की शुरूआत भी कर दी है. फिलहाल कंपनी पुणे, मुंबई और हैदराबाद में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी कर रही है और जल्द ही इसके पूरे देश में शुरू होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

Next Story