Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 18 Jan 2023 : वृष, सिंह और तुला राशि वालों के अच्छे दिन शुरू, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल 

naveen sahu
17 Jan 2023 6:33 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 18 Jan 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और …

Horoscope Today 11 Jan 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 18 Jan 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती (Goddess Parvati) के पुत्र है। भगवान गणेश (Lord Ganesha) को मान प्रतिष्ठा के साथ बुद्धि का देवता भी माना जाता है।

मेष-लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। माता से धन प्राप्‍त‍ि के योग बन रहे हैं। खर्च अधिक रहेंगे। मन में नकारात्मकता से बचें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। मन में नकारात्मकता से बचें।

वृष-स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। तनाव से बचें। लाभ के अवसर म‍िलेंगे। वाणी में मधुरता रहेगी। संयत रहें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन-यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। मन परेशान रहेगा। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। कारोबार में भी कठिनाइयां आ सकती हैं। पिता का साथ मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

कर्क-आत्मविश्वास में कमी रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव भी रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा।

सिंह-बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे। परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। व्यर्थ के क्रोध से बचें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मानसिक असन्तोष रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

कन्या-खर्च अधिक रहेंगे। तनाव से बचें। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगा। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा।

तुला-नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना भी करना पड़ सकता है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। धन की स्थिति में सुधार होगा।

वृश्चिक-भाइयों का सहयोग म‍िलेगा। यात्रा के योग हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। संयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है।

धनु-बातचीत में संयत रहें। खर्च अधिक रहेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी।

मकर-परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। संयत रहें। क्रोध से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

कुंभ-माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। संयत रहें। क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। बातचीत में सन्तुलित रहें। आय में कमी आ सकती है।

मीन-पुराने म‍ित्रों से भेंट होगी। घर में धार्म‍िक कार्यक्रम के योग हैं। मन परेशान रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। वाहन सुख में कमी आयेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। घर-परिवार की समस्याएं रहेंगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

Next Story