Raipur Crime : गैंगवार से दहल उठा राजधानी, चाकूबाजी में गई तीन लोगों की जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Raipur Crime रायपुर। साेमवार देर रात रायपुर में गैंगवार हो गया। 10-12 लड़कों का ग्रुप आपस में भिड़ा, चाकुओं से एक दूसरे पर हमला किया । इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई। दो की मौत की वजह से देर रात तक पुलिस के अफसर जवान बदमाशों को पकड़ने में लगे रहे। कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये घटना दलदल सिवनी इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक सतनामी पारा नाम के मोहल्ले में युवकों का दो गुट भिड़ गया। चाकूबाजी और मारपीट के पुराने मामलों में शामिल लड़कों ने एक दूसरे को पीटा और चाकू से वार किए। इस हमले में जितेंद्र डहरिया और गोकुल निषाद नाम के युवक के पेट और सीने में चाकू से कई हमले किए गए। एक की अस्पताल में तो दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई।

 

READ MORE : RAIPUR: राजधानी में 2 दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन, प्रदेशभर से पहुँचेगे डिज़ाइनर,रहेंगे होम डेकॉर,ज्वेलरी,कॉस्मेटिक सहित स्वादिष्ट व्यंजन…

 

सिविल लाइन सीएसपी विरेंद्र चतुवेर्दी ने बताया है कि सोमवार रात दलदल सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे गोकुल निषाद(22) और जितेंद्र ध्रुव(21) गोकुल नंदन साहू(25) बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुराने झगड़ों को लेकर गोकुल नंदन साहू का गोकुल निषाद व जितेंद्र से विवाद हो गया। गुस्से में आकर गोकुल नंदन साहू ने अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र ध्रुव पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

 

Back to top button