Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Raipur Breaking ; राजधानी में फैला नशे का कारोबार, हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ़्तार, गिरोह की भी तलाश करेगी पुलिस...

Sharda Kachhi
17 Jan 2023 4:37 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर : राजधानी रायपुर में सूखे नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कबीर नगर इलाके के हीरापुर से एक तस्कर को हेरोइन ड्रग के साथ गिरफ़्तार किया है। बता दे कि आरोपी हीरापुर निवासी हरभजन सिंह 1.190 MG हेरोइन ड्रग को बेचने के फ़िराक में था कि पुलिस टीम को …

Raipur Breakingरायपुर : राजधानी रायपुर में सूखे नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कबीर नगर इलाके के हीरापुर से एक तस्कर को हेरोइन ड्रग के साथ गिरफ़्तार किया है।

बता दे कि आरोपी हीरापुर निवासी हरभजन सिंह 1.190 MG हेरोइन ड्रग को बेचने के फ़िराक में था कि पुलिस टीम को सूचना मिलने पर घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी ने पूछताछ में उक्त हेरोइन को रायपुर में सप्लाई करना स्वीकार किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 22 क के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ़्तार कर लिया है। जप्त हेरोइन की कीमत 12 हज़ार रुपए बताई जा रही है।

READ MORE : Tips For Increase Height : क्या कम हाइट से है परेशान, तो करें ये चार सिंपल एक्सरसाइज, कुछ ही दिनों में दिखने लगेगा असर…

पुलिस आरोपी की निशानदेही पर अन्य तस्करों की भी गिरफ़्तारी कर सकती है, ज्ञात हो कि पिछले ही माह रायपुर पुलिस ने ड्रग के साथ आरोपी प्रखर मारवाह सहित अन्य युवक-युवतियों को गिरफ़्तार किया था।

Next Story