Last Chance To Buy INDvsNZ ODI Match Ticket : मैच टिकट खरीदने का आखिरी मौका, कल होगी ऑनलाइन टिकट की बिक्री, लेकिन इन बातों का रखना होगा ध्यान…

Last Chance To Buy INDvsNZ ODI Match Ticket

रायपुर, Last Chance To Buy INDvsNZ ODI Match Ticket : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहली बार 21 जनवरी को इंटरनेशनल वन डे मैच का आयोजन होने जा रहा है। इसमें भारत की टीम न्यूजीलैंड (INDvsNZ ODI Match In) रायपुर से भिड़ेगी। रायपुर में शहीद वीर नारायण अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने के बाद 2013 में पहली बार आईपीएल मैच हुआ था। उसके बाद आईपीएल के कई मैच हुए। रोड सेफ्टी टूनामेंट में कई टीमें आईं, बड़े-बड़े खिलाड़ी भी आए। लेकिन, अभी तक इंटरनेशन मैच का आयोजन नहीं हुआ था। लिहाजा, भारत-न्यूजीलैंड( IINDvsNZ Match ) मैच को लेकर लोगों में बड़ा उत्साह है। हर आदमी इस पहले अंतरराष्ट्रीय मैच का हिस्सा बनन चाहता है।

मगर मैच की टिकिटों को लेकर लोगों में मायूसी है। BCCI ने जिस वेंडर को टिकिट बिक्री का दायित्व सौंपा है, उसने पहले फेज में 28 हजार टिकिट जारी किया था। ये टिकिटें एक दिन में बिक गईं। यही वजह है कि अगले दिन जब लोगों ने नेट पर सर्च किया तो टिकिटें सोल्ड बता रही थी। अब तो स्थिति यह हो गई है कि टिकिट की साइट ओपन नहीं हो पा रही।

 

READ MORE ; वीरेंद्र सहवाग से लेकर इन क्रिकेटर्स ने रचाई अपनी कजन सिस्टर से शादी, जानिए इनके प्रेम की कहानी …

 

सूत्रों से पता चला है कि कल सुबह 12 हजार टिकिटें ऑनलाइन जारी की जाएगी। पहले की 28 हजार टिकिटें बुक हो चुकी हैं। कल की 12 हजार टिकिट मिलाकर 40 हजार हो जाएंगे। स्टेडियम की सभी क्लास को मिलाकर कुल 44 हजार दर्शकों की बैठने की क्षमता है। बची चार हजार टिकिटों में से एक हजार सरकार को बतौर पास दिए जाएंगे। ये टिकिटें मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के लिए होंगे। इसके बाद भी तीन हजार टिकिटें बचेंगी, उन्हें मैच के एक रोज पहले बिक्री के लिए जारी की जाएगी।

Back to top button