Gangrape : महिला के साथ गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाली दी कांच की बोतल, जा रही थी मायके से ससुराल, जांच में जुटी पुलिस…

Gangrape

बांदा : यूपी के बांदा जिले में विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गैंगरेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल भी डाल दी जिसमें उसके साथ हैवानियत और हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं. घटना बीते शनिवार देर रात देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के समीप हुई. सूचना पर एडिशनल एसपी व सीओ मौके पर पहुंचे. महिला से घटना की जानकारी ली. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी ससुराल जा रही थी.

 

READ MORE : RAIPUR: राजधानी में 2 दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन, प्रदेशभर से पहुँचेगे डिज़ाइनर,रहेंगे होम डेकॉर,ज्वेलरी,कॉस्मेटिक सहित स्वादिष्ट व्यंजन…

 

इसके साथ ही दूसरी बाइक पर तीन अन्य पड़ोसी युवक सवार थे. तभी तीन में से दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं तीसरे युवक ने भी जबरदस्ती की. इसका विरोध करने पर उसने शराब की बोतल प्राइवेट पार्ट में डाल दी. उसके साथ मारपीट भी की गई.

इसके बाद आरोपी उसे बेहोश छोड़कर फरार हो गए. उस समय पति भी नहीं था. उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. गैंगरेप की सूचना पर एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा व सीओ अंबुजा त्रिवेदी भी मौके पर पहुंचे. महिला से घटना की जानकारी ली. थानाध्यक्ष महिला को अपने साथ प्राथमिकी व बयान आदि के लिए देहात ले आए. एसपी अभिनंदन ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. महिला की मां के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. महिला और उसकी मां के बयान में कुछ अंतर है. फिर भी एडिशनल एसपी से जांच कर रिपोर्ट मांगी गई है.

Back to top button