Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

वीरेंद्र सहवाग से लेकर इन क्रिकेटर्स ने रचाई अपनी कजन सिस्टर से शादी, जानिए इनके प्रेम की कहानी ...

vishal kumar
17 Jan 2023 4:53 AM GMT
वीरेंद्र सहवाग से लेकर इन क्रिकेटर्स ने रचाई अपनी कजन सिस्टर से शादी, जानिए इनके प्रेम की कहानी ...
x

नई दिल्ली। प्यार के बारें में अक्सर यह कह जाता है कि यह जात - पात, उच्च -नीच कुछ नहीं देखता। ये तो बस एक सुनहरा अहसास होता है,जो हर किसी के लिए नहीं होता। क्रिकेट जगत के हमने कई प्रेम कहानियां पढ़ी और सुनी है। जिनमे नवाब पटौदी कप्तान अजहर से लेकर महेंद्र …

नई दिल्ली। प्यार के बारें में अक्सर यह कह जाता है कि यह जात - पात, उच्च -नीच कुछ नहीं देखता। ये तो बस एक सुनहरा अहसास होता है,जो हर किसी के लिए नहीं होता। क्रिकेट जगत के हमने कई प्रेम कहानियां पढ़ी और सुनी है। जिनमे नवाब पटौदी कप्तान अजहर से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के प्रेम के किस्से शुमार है। लेकिन कुछ ऐसे भी क्रिकेटर्स जिन्होंने सभी बंधन को तोड़ते हुए अपने कजिन बहन से प्यार का नाता जोड़ लिया और उनसे शादी कर ली। आइए जानते है उन मशहूर क्रिकेटर्स के बारें में।

वीरेन्द्र सहवाग:- टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग और आरती अहलावत की शादी 2004 में हुई थी। आरती सहवाग की दूर की कजिन है। आरती की बड़ी बहन ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि हमारी बुआ की शादी सहवाग के परिवार में उनके चचरे भाई से हुई थी। इस शादी के बाद सहवाग और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता हो गया था।

शाहिद अफरीदी :- शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के बेहतरीन और अनुभवी खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से बहुत बड़ा फैन बेस बनाया है। शाहिद अफरीदी अक्सर तूफान के बीच फंस जाते हैं। लेकिन अपने निजी जीवन में वह अक्सर विवादों में नहीं पड़ते थे।

MMI-1

ऐसा इसलिए है क्योंकि वह पहले से ही अपनी बहन से प्यार करता था। उन्हें अपनी ही चचेरी बहन नादिया से प्यार हो गया और उन्होंने 2000 में उससे शादी कर ली!

मुस्तफिजुर रहमान :- बांग्लादेश के बाएं हाथ के गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान अपनी तूफानी गेंदबाजी के लिए विश्व प्रसिद्ध हैं। उनकी कजिन सामिया परवीन दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। मुस्तफिजुर को उसकी सुंदरता से प्यार हो गया और उन्होंने 2019 में सीधे अपने चचेरे भाई से शादी कर ली। उनकी पत्नी सामिया बेहद खूबसूरत हैं।

मोसादिक हुसैन :- मोसादिक हुसैन ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से हर जगह लोकप्रियता हासिल की है। उतना ही मशहूर है उनका निजी जीवन। मोसद्दिक की शादी अपने ही चचेरे भाई से हुई थी जब वह सिर्फ 16 साल का था।

READ MORE : BREAKING: क्या इस दिन मिल जाएगा कांग्रेस पार्टी को स्थायी अध्यक्ष? वर्किंग कमिटी की बैठक में गूंजेगे ये सारे मुद्दे, इन पर भी होगा फोकस

मोसादिक हुसैन की शादी 2012 में शमारिन समीरा से हुई थी। लेकिन 2018 में दोनों अलग हो गए। जब 16 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई और छह साल मेंं तलाक हो गया तो वह विवादों के घेरे में आ गए थे।

.सईद अनवर :- पूर्व पाकिस्तानी सईद अनवर ने भी अपने ही चचेरे भाई से शादी की है। एक ही नाम कई मॉडलों से जुड़ा था लेकिन इसमें कुछ भी सच नहीं था। उन्होंने 2003 विश्व कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

XCheck Digital Badge

Next Story