Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Esha Gupta Hottest Pic : ब्लू कलर की ड्रेस में ईशा गुप्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस के छूटे पसीने, देखें तस्वीरें 

vishal kumar
16 Jan 2023 6:33 PM GMT
Esha Gupta Hottest Pic
x

मनोंरजन डेस्क : Esha Gupta Hottest Pic : बॉलीवुड की हसीनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. इस मामले में ईशा गुप्ता भी किसी से कम नहीं हैं. कई लोग उनकी (Esha Gupta) बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता का एक …

मनोंरजन डेस्क : Esha Gupta Hottest Pic : बॉलीवुड की हसीनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. इस मामले में ईशा गुप्ता भी किसी से कम नहीं हैं. कई लोग उनकी (Esha Gupta) बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता का एक लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बोल्डनेस की हदों को किया पार

Esha Gupta Hottest Pic : इस फोटो में ईशा गुप्ता को ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के आउटफिट में बारीक काम हुआ है. ऑफशोल्डर हाई स्लिट ड्रेस में ईशा गुप्ता अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार करके रख दिया है. पहले आप भी इन तस्वीरों को देख लीजिए…

फैंस के छूटने लगे पसीने

Esha Gupta Hottest Pic : ईशा गुप्ता इन तस्वीरों में अपने लेग्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस का मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. इन फोटोज को देखने के बाद कई लोगों के तो पसीने तक छूटने लगे होंगे. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग (Fan Following) काफी जबरदस्त है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता को 13.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

फोटोज ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

Esha Gupta Hottest Pic : एक्ट्रेस कई बार अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से इंटरनेट पर खलबली मचा देती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ऐसा करने में कामयाब हो गई हैं. ईशा गुप्ता की इन फोटोज को देखने के बाद कमेंट सेक्शन (Social Media Users) में हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी की बरसात सी होने लगी. हालांकि कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को उनके पहनावे की वजह से खूब खरी-खोटी भी सुनाई.

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story