पापा विराट कोहली के गोद में मस्ती करती नजर आई बेटी Vamika, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें


नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, लेकिन अब तक विराट और अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आया. दरअसल, हाल ही में विराट ने इंस्टा लाइव सेशन के दौरान बताया था कि एक कपल के तौर पर हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती.

READ MORE : MSC एग्रीकल्चर का विद्यार्थी आकाश बाला ने चुना मत्स्य पालन, अपने खेतों में कर रहे मछली पालन, छत्तीसगढ़ सरकार का जताया आभार

 

हमेशा की तरह इस बार भी अनुष्का ने अपने और विराट के साथ अपनी बेटी की दो तस्वीरें रविवार देर रात शेयर कीं, जिसमें वामिका अपने मम्मी और पापा के गोद में नजर आ रही हैं, लेकिन उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन ये तस्वीरें बहुत प्यारी हैं. अनुष्का के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं और लोग जमकर इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

 

हाल ही में इंस्टा लाइव सेशन के दौरान विराट ने बताया था कि उनकी बेटी का नाम वामिका दुर्गा मां का ही दूसरा नाम है. बता दें, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा दोनों इसी साल 21 जनवरी को नन्‍ही परी के माता पिता बने. कोहली ने अपने पहले बच्‍चे के जन्‍म के समय ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मैच से छुट्टी ले ली थी. बेटी के जन्‍म के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री अनुष्‍का ने इंस्‍टाग्राम पर बेटी वामिका के नाम का ऐलान किया था.

Watch the video;-

 

Back to top button