Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : चुनावी रंजिश की भेंट चढ़ी तीन लोगों की जान, हमलावरों के घर जमींदोज करने की मांग, भारी पुलिस बल तैनात...

Sharda Kachhi
17 Jan 2023 6:02 AM GMT
Crime News
x

Crime News : मध्यप्रदेश के चंबल इलाके में एक बार फिर खून बहा। भिंड में अंधाधुंध फायरिंग कर बदमाशों ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की वजह पूर्व सरपंचों के बीच चुनावी रंजिश बताई जा रही हैं। जिसमें पूर्व सरपंच हाकिम सिंह और उसके दो समर्थकों की गोली लगने से मौत …

Crime NewsCrime News : मध्यप्रदेश के चंबल इलाके में एक बार फिर खून बहा। भिंड में अंधाधुंध फायरिंग कर बदमाशों ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की वजह पूर्व सरपंचों के बीच चुनावी रंजिश बताई जा रही हैं। जिसमें पूर्व सरपंच हाकिम सिंह और उसके दो समर्थकों की गोली लगने से मौत हो गई। चश्मदीदों और मृतक के परिजनों ने पचेरा गांव के ही दूसरे पूर्व सरपंच बंटी शर्मा ने अपने समर्थकों से यह हमला करवाया। घटनाक्रम दोनों ही गुटों के समर्थकों के चुनाव में जीत-हार से जुड़ा है। वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल है। आरोपियों के घर जमींदोज करने की मांग उठ रही हैं।

बता दे कि वारदात उस वक्त हुई जब पूर्व सरपंच हाकिम सिंह अपने दो साथियों पिंकू और गोलू त्यागी के साथ खेत जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। करीब दर्जन भर हमलावरों के हमले में हाकिम सिंह और उनके समर्थकों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। बुरी तरह जख्मी हालत में पहले तीनों को पहले मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, फिर वहां से ग्वालियर ले जाते वक्त बीच रास्ते में घायलों ने दम तोड़ दिया।

READ MORE : Big News : हमलावर ने घर में की अंधाधुंध फायरिंग, 6 लोगों की मौत, मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

घटना के बाद इलाके में तनाव फ़ैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने मोर्चा संभाला और हमलावरों की तलाश में शुरू हुई। मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने इस जघन्य वारदात के लिए पूर्व सरपंच बंटी शर्मा और उनके समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया हैं। मृतक के परिजन रामवीर त्यागी ने पुलिस को बताया है कि बंटी शर्मा काफी वक्त से हाकिम सिंह से चुनावी रंजिश रखे हुआ था। इधर एसपी शैलेन्द्र चौहान का कहना है कि हमलवारों की तलाश में कई टीमें लगाई गई है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। दूसरी तरफ ग्रामीण इस घटना में शामिल आरोपियों के घरों को जमींदोज करने की मांग पर अड़े हुए है।

Next Story