Crime : हॉस्टल में छात्र का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, दोनों हाथ बंधे थे, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

झारखंड। Crime जिले के रांची शहर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के हॉस्टल के कमरे में एक छात्र का फंदे से लटका हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि छात्र के दोनों हाथ पीछे तरफ रस्सी से बंधे हुए थे। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल नगड़ी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : पुरानी रंजिश को लेकर दो लोगों पर किया था चाकू से हमला, 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि छात्र का नाम शिवम पांडे है। वह वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है। शिवम पांडे का कमरा हॉस्टल के पांचवें तल्ले पर है। छात्र के फंदे से लटके होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

Read More : CG Crime : चोरी की धान बेच रहे थे, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का, इन दोनों बिंदुओं पर जांच चल रही है। मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पड़ोस के कमरों में रहने वाले छात्रों से पूछताछ की जा रही है। छात्र के मोबाइल और नोटबुक्स की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

Back to top button