Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Protest : IKSV के प्रोफेसर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, NSUI ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी 

naveen sahu
17 Jan 2023 5:28 PM GMT
CG Protest
x

डोंगरगढ़। CG Protest : नवगठित जिला खैरागढ़ में स्थित इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के बाहर एनएसयूआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए प्रोफेसर को हटाने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति से मांग की। प्रोफसर ने सोशल मीडिया ग्रुप में …

डोंगरगढ़। CG Protest : नवगठित जिला खैरागढ़ में स्थित इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के बाहर एनएसयूआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए प्रोफेसर को हटाने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति से मांग की।

प्रोफसर ने सोशल मीडिया ग्रुप में डाला निंदनीय कृत्य

CG Protest :उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि उड़ीसा से आए हुए एक प्रोफेसर जो ओडिसी नृत्य सिखाते है। प्रोफसर के द्वारा अश्लीलता से भरा एक चलचित्र सोशल मीडिया ग्रुप व्हाट्सएप में डाला है जो एक निंदनीय कृत्य है इसलिए उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए।

CG Protest : आपको बता दें कि एनएसयूआई खैरागढ़ जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ के ओडीसी नृत्य के प्रोफेसर द्वारा सोशल मीडिया में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए खैरागढ़ स्थित अंबेडकर चौक से रैली निकालकर इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के कैंपस के बाहर पहुंचे।

NSUI ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

CG Protest : उन्होंने इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को हटाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। साथ ही संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति से सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाने वाले प्रोफेसर को तत्काल हटाये जाने की मांग के साथ ही कार्यवाही नहीं किये जाने पर एनएसयूआई द्वारा उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई है।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story