Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चारपहिया वाहन चोरी करने वाला शातिर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
17 Jan 2023 2:13 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime डीडीनगर थाना क्षेत्र में चारपहिया वाहन चोरी करने वाला शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए कार को जब्त किया है। Read More : CG Crime : चोरी की धान बेच रहे थे, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे… बता दें कि …

CG Crime

रायपुर। CG Crime डीडीनगर थाना क्षेत्र में चारपहिया वाहन चोरी करने वाला शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए कार को जब्त किया है।

Read More : CG Crime : चोरी की धान बेच रहे थे, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि गायऋी नगर अवंतिविहार निवासी डॉ. भूपेन्द्र गाठे का रायपुर में मोर क्लीनिक नाम से चंगोराभाठा में क्लीनिक है। बताया जाता है कि वह अपनी कार को क्लीनिक के बाहर खड़ी किया था, तभी अज्ञात चोर ने पार कर दिया था। जिससे डॉक्टर ने शिकायत की तो, पुलिस ने आरोपी की पतासाजी कर रही थी। तभी चौकी रामनगर पुलिस की टीम ने उक्त कार को अपने क्षेत्र में चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

Read More : CG Crime : लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले शातिर चोर सहित चार गिरफ्तार…

कार के अंदर एक व्यक्ति सवार था जिसने पूछताछ में अपना नाम हर्ष शुक्ला उर्फ हर्षवर्धन 27 वर्ष निवासी चंगोराभाठा बताया। जिसकी सूचना चौकी रामनगर पुलिस द्वारा थाना डी.डी.नगर को दी गई। थाना डी.डी.नगर पुलिस की टीम द्वारा हर्ष शुक्ला से वाहन चोरी की घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा वाहन चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

Read More : CG Crime : नौकर ने मालकिन की मासूम बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार…

पूछताछ में आरोपी हर्ष शुक्ला ने बताया कि वह अपने चेहरे का ईलाज कराने प्रार्थी के क्लीनीक में गया था, इसी दौरान मौका पाकर वह क्लीनीक के काउंटर में रखें कार की चाबी को चोरी कर कार को चोरी कर फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की एस क्रॉस कार क्रमांक सी जी 04 एल सी 9910 जब्त कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

Next Story