Big News : हमलावर ने घर में की अंधाधुंध फायरिंग, 6 लोगों की मौत, मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Big News

कैलिफोर्निया : अमेरिका के कैलिफोर्निया में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां फायरिंग में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई. घटना सोमवार की सुबह हुई है. गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गोलीबारी की घटना मध्य कैलिफोर्निया में हुई है. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि वारदात में एक 17 साल का किशोर, उसकी मां और 6 साल के एक बच्चे की मौत हो गई.

तुलारे काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि सुबह करीब 3:30 बजे विसालिया के पूर्व में एक घर में गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनाई दी. इस संबंध में हमें सूचना दी गई. बताया जा रहा कि हमलावर उस क्षेत्र में था, उसने भारी संख्या में राउंड फायर किए थे. शेरिफ माइक बॉउड्रेक्स ने कहा कि अधिकारियों ने सड़क पर दो पीड़ितों को मृत पाया और तीसरा व्यक्ति बुरी तरह से घायल था. वह लहूलुहान हालत में गेट पर पड़ा था. उन्होंने कहा कि तीन और लोग घर के अंदर थे. इसमें एक व्यक्ति भी शामिल था, जो कि घायल था, लेकिन बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

READ MORE : Horoscope Today 17 Jan 2023 : मिथुन और तुला राशि वालों को मिल सकता है जॉब प्रमोशन, भगवान हनुमान की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल 

 

 

शेरिफ ने कहा कि जांचकर्ता कम से कम दो संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं उनका मानना है कि हत्याओं में किसी गिरोह का हाथ है. साथ ही कहा कि हम ये भी मानते हैं कि यह टारगेट किलिंग है. यह काफी घृणित है.

स्थानीय अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने इम मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, इसके साथ ही आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि कम से कम दो लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. दोनों आरोपी शार्प शूटर बताए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस बारे मे बहुत ज्यादा कुछ कह पाना मुश्किल है. लेकिन जांच जारी है.

Back to top button