Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : शेरनी बन चट्टानों के पीछे से Urfi ने दिए हॉट पोज, अदाएं देख उड़े लोगों के होश, बोले- बस रोज़ ऐसे ही... देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
16 Jan 2023 6:46 AM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया (Social Media) पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो (Bold Video) और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं …

Urfi Javed

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया (Social Media) पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो (Bold Video) और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो (Latest Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हो गया जो की जमकर वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं इस वीडियो (Viral) अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लेटेस्ट वीडियो (Latest Video) में टाइगर (Tiger) प्रिंटेड बिकिनी (Printed Bikini) पहनकर बिजलियां गिराती दिख रही हैं।

READ MORE : Urfi Javed : ब्रा और पैंटी दिखाते उर्फी पहुंची फिल्म देखने, रिपोर्टर से बोली- लो हाथ में लो और…

उर्फी जावेद लम्बे समय से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी बोल्ड वीडियोज शेयर करती रही हैं लेकिन इस बार लोगों की तरफ से उन्हें प्यार मिल रहा है। लोग लगातार उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि वो ऐसी कपड़ों में काफी खूबसूरत लगती हैं। अक्सर उर्फी जावेद अतरंगी बोल्ड ड्रेसेस पहनकर लोगों के सामने आती हैं, जिस कारण उनकी ट्रोलिंग होती है। हालांकि इस बार लोगों को उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दुबई में उर्फी की बिगड़ी तबीयत

उर्फी जावेद जब दुबई पहुंचीं तो उनकी तबीयत खराब हो गई वो भी इतनी कि उन्हें अस्पताल तक में एडमिट कराना पड़ा. जैसे तैसे वो उससे ठीक हुई थी कि अब उन्हें नई परेशानी ने घेर लिया है. उर्फी जावेद ने दुबई जाकर कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें ये ट्रिप महंगी पड़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो काम वो अब तक मुंबई में करती रही हैं वैसा ही कुछ उन्होंने दुबई में किया तो वहां का प्रशासन हरकत में आ गया है. कहा जा रहा है कि उर्फी ने बोल्ड अंदाज में एक वीडियो बनाई है वो भी उस जगह पर जहां ऐसे कपड़े पहनकर वीडियो बनाने की इजाजत नहीं है. ऐसे में अब उनसे पूछताछ भी की जा रही है.

Next Story