Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : निगमकर्मी की पत्नी ने जहर सेवन कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 9:54 AM GMT
Suicide
x

दुर्ग। Suicide जिले के नेवई थाना क्षेत्र में रिसाली नगर निगमकर्मी की पत्नी ने जहर सेवन कर ली। सूचना पर तत्काल परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में नेवई पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को …

Suicide

दुर्ग। Suicide जिले के नेवई थाना क्षेत्र में रिसाली नगर निगमकर्मी की पत्नी ने जहर सेवन कर ली। सूचना पर तत्काल परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में नेवई पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : कुछ दिनों के बाद होने वाली थी सगाई, युवती ने पेड़ में लगाकर की आत्महत्या…

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि बीएसपी क्वॉटर रिसाली निवासी जयप्रकाश डहरे रिसाली निगम का कर्मचारी है। उसकी पत्नी रेणुका डहरे 28 वर्ष ने जहर खा लिया। दोनों पहले बालोद जिले के रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम कोसा वार्ड 16 में रहते थे, वहां पर विवाद के चलते जयप्रकाश और रेणुका रिसाली आ गए थे और यहां रहने लगे थे। यहां आने के बाद भी परिवार में विवाद हो रहा था, जिसके चलते उसने खुदकुशी की। मृतका के मायके वालों की उपस्थिति में पंचनामा और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी। उनके बयान के आधार आगे की जांच की जाएगी।

Next Story