Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rakhi Sawant Got Angry : राखी को फैन पर आया ग़ुस्सा, सेल्फी लेने से पहले ही मचा बवाल, बोली - थोड़ा दूर से मैं शादीशुदा हूं, पहले की बात अलग थी

vishal kumar
16 Jan 2023 6:09 PM GMT
Rakhi Sawant Got Angry
x

मनोरंजन डेस्क : Rakhi Sawant Got Angry : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राखी और आदिल के निकाह को लेकर कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया …

Rakhi Sawant Got Angry

मनोरंजन डेस्क : Rakhi Sawant Got Angry : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राखी और आदिल के निकाह को लेकर कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। राखी सावंत भी कैमरे पर रोती-बिलखती नजर आईं।

Rakhi Sawant Got Angry : इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आता है लेकिन राखी उस पर अचानक ही भड़क जाती हैं।

सेल्फी के चक्कर में फैन पर भड़कीं राखी सावंत

Rakhi Sawant Got Angry : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहा है। हालांकि इस बार राखी सावंत का रिएक्शन जरा अलग देखने को मिलता है। फैंस को देखकर अक्सर खुश होने वाली राखी इस बार भड़क जाती हैं और उन्हें दूर हटक फटो क्लिक करने के लिए कहती हैं।

Rakhi Sawant Got Angry : राखी का वीडियो हो रहा है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उनका फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो तुरंत राखी उनसे कहती हैं- मैं शादीशुदा हूं। पहले की बात और थी। आप मुझे टच नहीं कर सकते। चलिए बस हो गया। राखी इस वीडियो में एक दीवार के सहारे खड़ी हैं और फैन के सेल्फी लेने से नाखुश नजर आ रही हैं। राखी ने पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना है और अपने बाल खुले रखे हैं।

Rakhi Sawant Got Angry : सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी को लिखी ये बात राखी सावंत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- राखी हमेशा कुछ नया लेकर आती हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- दीदी रोड पर ही सब करोगी क्या। वहीं एक शख्स ने लिखा है- जिससे शादी हुई वो तो गायब है और दूसरों को मना कर रही है। हद ही हो गई ये तो।

Rakhi Sawant Got Angry : राखी सावंत और आदिल खान की हुई शादी आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की शादी की तस्वीरें छाई हुई थीं। राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी शादी का वीडियो शेयर कर लोगों को इस बारे में हर जरूरी जानकारी दी थी। हालांकि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान पहले इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने इसे मान लिया है।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story