Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Crime : राजधानी में फिर चली गोली, पुलिस ने रायफल के साथ बुजुर्ग को लिया हिरासत में...

Sharda Kachhi
16 Jan 2023 6:12 AM GMT
Raipur Crime
x

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर गोली चलने की ख़बर सामने आई है। मामले में पुलिस ने 60 साल के शख्स को पकड़ा है। यह पूरा मामला थाना न्यू राजेंद्र नगर का है। बीते रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से …

Raipur Crimeरायपुर। राजधानी में एक बार फिर गोली चलने की ख़बर सामने आई है। मामले में पुलिस ने 60 साल के शख्स को पकड़ा है। यह पूरा मामला थाना न्यू राजेंद्र नगर का है। बीते रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से गोली चलाया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार में एक व्यक्ति मिला। पुलिस के पूछने पर उसने अपना नाम उमेश सिंह बताया।

READ MORE : Bharat Jodo Yatra : आदमपुर से शुरू हुई आज की पदयात्रा, साथ में कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद…

उसने अपने 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना बताया कि जिसे मौके पर राइफल रखने के संबंध में नोटिस दिया जो राइफल के लाइसेंस की मियाद दिनांक 31दिसंबर को समाप्त होना लिखित में दिया।जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज आरोपी उमेश सिंह पिता सूरज नारायण उम्र 60 साल पता नवापारा चर्च के पास अंबिकापुर को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story