MP Crime : नाबालिग के साथ गैंगरेप, रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने वारदाते को दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार…

जबलपुर। MP Crime जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में तीन लोगों ने एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि आरोपी बच्ची की जान-पहचान वाले ही हैं। बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Read More : MP Crime : ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से ली महिला की जान, दो आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि घटना रविवार शाम चरगवां क्षेत्र के पास स्थित एक गांव में घटी। रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने आरोपी युवक ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बच्ची से उसकी अच्छी जान-पहचान थी इसलिए वह उसके साथ चली गई। इधर, आरोपी उसे लेकर अपने दोस्तों के पास पहुंचा। यहां उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के साथ दो आरोपियों ने रेप किया जबकि तीसरा उनका सहयोग करता रहा। उन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।

Read More : MP Crime : पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, चरित्र पर संदेह कर वारदात को दी जांच…

बताया जाता है कि डरी सहमी बच्ची देर रात घरवालों के पास सही-सलामत तो पहुंच गई, लेकिन डर ने उसका साथ नहीं छोड़ा. उसने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। बच्ची की आपबीती सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। वह सोमवार तड़के 3 बजे चरगंवा थाने पहुंचे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर केस दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में निकल गई। आरोपियों की तलाश में निकली पुलिस ने तीनों को सोमवार तड़के ही गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button