Maruti Suzuki Cars Hikes Prices : आज से मारुती की गाड़ियां खरीदना हुआ और भी महंगा, सभी मॉडल्स की कीमतों में 1.1 प्रतिशत का हुआ इजाफा, देखीं बढ़ें दाम 

Maruti Suzuki Cars Hikes Prices

नई दिल्ली। Maruti Suzuki Cars Hikes Prices :  देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने आज यानी 16 जनवरी से कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। सभी मॉडलों की एक्स-शोरूम कीमत में 1.1% का इजाफा किया गया है। हालांकि वैरिएंट और मॉडल के हिसाब से है यानी कि सभी गाड़ियों की कीमतों में अलग-अलग बढ़ोतरी की गई है।

Maruti Suzuki Cars Hikes Prices : कंपनी ने अभी इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है कि, किस मॉडल की कीमत में कितना इजाफा किया जाएगा। कंपनी के अनुसार ने इनपुट कोस्ट बढ़ने के कारण गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया गया है।

अर्टिगा की कीमत में 9 हजार से ज्यादा का इजाफा
Maruti Suzuki Cars Hikes Prices : दिल्ली में इसकी ऑल्टो के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत में 3,729 रुपए तक की बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं अर्टिगा के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत में 9,251 रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

कंपनी ने लॉन्च की जिम्नी
Maruti Suzuki Cars Hikes Prices : ऑटो एक्सपो में मारुति ने अपनी ऑफ रोडर SUV जिम्नी को लॉन्च कर दिया। भारत में जिम्नी का 4 व्हील ड्राइव और 5 डोर वर्जन लाया गया है। मारुति ने जिम्नी की बुकिंग भी शुरू कर दी है। कंपनी इसकी बिक्री अपनी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा के जरिए करेगी। कस्टमर 11 हजार रुपए देकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं। मारुति का कहना है कि जिम्नी इसी साल की पहली तिमाही में सड़कों पर नजर आएगी।

Back to top button