Begin typing your search above and press return to search.
Video

थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में पार्क में ही संबंध बना रहा कपल

vishal kumar
16 Jan 2023 11:42 AM GMT
थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में पार्क में ही संबंध बना रहा कपल
x

नई दिल्ली। थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में पार्क में ही कपल संबंध करने लगे. इस हरकत पर पुलिस कपल की तलाश में जुट गई है. हुआयूँ की कपल पार्क में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय यह कपल पार्क में शारीरिक संबंध बना …


नई दिल्ली। थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में पार्क में ही कपल संबंध करने लगे. इस हरकत पर पुलिस कपल की तलाश में जुट गई है. हुआयूँ की कपल पार्क में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय यह कपल पार्क में शारीरिक संबंध बना रहा था, उस दौरान वहां कई बच्चे भी खेल रहे थे।

शहर के छाटुछक बाजार के पास वछिराबेनजातास पार्क में मौजूद रत्ताना नाम की एक महिला ने कपल की हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। महिला ने कहा कि उसने यह वीडियो इसलिए बना लिया ताकि अधिकारियों को सार्वजनिक स्थान पर संबंध करने वाले कपल को पकड़ने में मदद मिले।

महिला ने कहा कि रिकॉर्डिंग शुरू करने से पहले यह और भी बुरा था। दोनों भूल चुके थे कि वे एक पार्क में हैं। ऐसे लोगों को जरा भी समझ नहीं है। पार्क में बच्चे थे और लोग टहल रहे थे। महिला ने कहा कि आसपास बच्चों के खेलने और लोगों के टहलने के बावूजद उनपर कोई असर नहीं पड़ा।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पार्क में जांच की जहां उन्हें कॉन्ड.म का पैकेट मिला। फाहोन योथिल जिला पुलिस थाने के अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल सोमचिट ने कहा कि अधिकारियों ने वीडियो देखा है और जांच में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना 13 फरवरी की है पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। थाइलैंड में सार्वजनिक स्थान पर संबंध करना अपराध है।

Next Story