Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : बड़ेडोंगर पुलिस और जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने लगाया जन चौपाल...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 3:46 PM GMT
CG News
x

फरसगांव, रामकुमार भारद्वाज। CG News कोंडागांव जिले में पुलिस प्रशासन के द्वारा ग्रामीणों को अपराध और ठगी संबंधी जानकारी देने के साथ जिला प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को शासन से मिलने वाली योजनाओं की जानकारी दी जा रही हैं। इसी कड़ी में फरसगांव ब्लाक के भैंसाबेड़ा में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के निर्देशन पर बड़ेडोंगर थाना …

CG News

फरसगांव, रामकुमार भारद्वाज। CG News कोंडागांव जिले में पुलिस प्रशासन के द्वारा ग्रामीणों को अपराध और ठगी संबंधी जानकारी देने के साथ जिला प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को शासन से मिलने वाली योजनाओं की जानकारी दी जा रही हैं। इसी कड़ी में फरसगांव ब्लाक के भैंसाबेड़ा में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के निर्देशन पर बड़ेडोंगर थाना पुलिस ने चलित थाना और जिला कलेक्टर दीपक सोनी प्रशासन ने जन चौपाल का आयोजन किया गया।

Read More : CG News : मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका, बेटी की लाश को कब्र से निकालकर किया पोस्टमार्टम…

चलित थाना के माध्यम से पुलिस एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा के द्वारा ग्रामीणों को अपराध से बचाने के साथ इन दिनों हो रहे ठगी संबंधी सम्पूर्ण जानकारी दी गई। कोंडागांव पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा चलित थाना लगाकर ग्रामीणों को अपराध संबंधी और ठगी संबंधी जानकारी देकर जागरूक किया जा रहा है। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा भी गावों में जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों को रोजगार के साथ ग्रामीणों को मिलने वाली योजना को बताया गया।

Read More : CG News : गणतंत्र दिवस पर प्रदेश के सभी सरकारी भवन होंगे रोशन

एसडीओपी और तहसीलदार द्वारा ग्रामीणों की व्यक्तिगत समस्या के बारे में जानकारी लेते हुए समस्या के निराकरण के लिए आश्वासन दिया गया। साथ ही डॉक्टरों की टीम स्वास्थ्य शिविर में लगभग 80-85 ग्रामीणों का विभिन्न बीमारियों का प्राथमिक उपचार कर दवाइयां का वितरण किया गया। इस दौरान बड़ेडोंगर तहसीलदार विरेंद्र श्याम, एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा, थाना प्रभारी ओंकार दीवान, ग्राम सरपंच, उप सरपंच, गायता, पटेल, पंचगन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Next Story