Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : भालू ने 3 बच्चों पर किया हमला, एक गंभीर, ग्रामीण दहशत में...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 12:00 PM GMT
CG News
x

जीपीएम। CG News जिले के मरवाही क्षेत्र में भालूओं का आतंक दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। सोमवार की सुबह मरवाही के ग्राम कुम्हारी में एक भालू ने तीन बच्चों पर हमला बोल दिया और तीनों को काटा लिया। इनमें से दो बच्चे तो ठीक हैं। वही एक हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे …

CG News

जीपीएम। CG News जिले के मरवाही क्षेत्र में भालूओं का आतंक दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। सोमवार की सुबह मरवाही के ग्राम कुम्हारी में एक भालू ने तीन बच्चों पर हमला बोल दिया और तीनों को काटा लिया। इनमें से दो बच्चे तो ठीक हैं। वही एक हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे उपचार के लिए बिलासपुर रिफर किया गया है।

Read More : CG News : तेंदुए ने ली अधेड़ की जान, एक माह के अंदर यह तीसरी घटना, ग्रामीण दहशत में…

भालू ने जिन बच्चों पर हमला बोला उनमें शिवराज 14 वर्ष, उमेश सिंह पाव 11 वर्ष व परसराम प्रजापति 17 वर्ष काट लिया। तीनों ही बच्चे कुम्हारी के रहने वाले हैं। इनमें से दो बच्चों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मरवाही में चल रहा है, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए तीसरे बच्चे को बिलासपुर भेजा गया। मौके पर वनविभाग की टीम पहुंच गई है। डिप्टी रेंजर दुबे और सुनील चौधरी तथा कांग्रेस नेता वीरेंद्र बघेल और हरीश राय, पूर्व सरपंच पुनीत प्रधान ने तुरंत तीनों बच्चों के इलाज में आर्थिक मदद की।

Next Story