Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : बर्थडे पर केक लेने जा रहा था, स्कूटी और बाइक में हुई भिड़ंत, पिता-पुत्र की गई जान...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 1:59 PM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के कटघोरा नगर में सोमवार के दोपहर बड़ा सड़क हादसा हो गया। बाइक और स्कूटी में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत होने से पिता और पुत्र की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार घायल हो गया। घटना से नाराज़ लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर चक्काजाम …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के कटघोरा नगर में सोमवार के दोपहर बड़ा सड़क हादसा हो गया। बाइक और स्कूटी में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत होने से पिता और पुत्र की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार घायल हो गया। घटना से नाराज़ लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर चक्काजाम शांत करवाया।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की गई जान, नेहरू नगर ओवरब्रिज में हुआ हादसा…

बता दें कि ग्राम कुगदा निवासी अजय पटेल ग्राम कसनिया में बार महोत्सव में शामिल होने अपने परिवार के साथ आया हुआ था। जहां आज अजय के पांच वर्षीय पुत्र हिमांशु का जन्मदिन था। जिससे वह अपने पुत्र हिमांशु को बाइक में बिठाकर केक लेने कटघोरा जा रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कूटी से उसकी बाइक भिड़ गई। इस हादसे में दोनों पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया था, जिसे पुलिस ने समझा बुझाकर शांत करवाया।

Next Story