Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : नवनिर्मित दीवार गिरने से मलबे में दबकर भाई सहित 2 बहनों की मौत, गांव में छाया मातम...

Sharda Kachhi
16 Jan 2023 7:50 AM GMT
Big News
x

कासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक नवनिर्मित दीवार गिराने से मलबे में दबकर भाई समेत दो बहनों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे से पिता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया है. जानकारी अनुसार, यह पूरी घटना …

Big Newsकासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक नवनिर्मित दीवार गिराने से मलबे में दबकर भाई समेत दो बहनों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे से पिता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया है. जानकारी अनुसार, यह पूरी घटना पटियाली थाना के नीवलपुर गांव की है. जहां जोगराज सिंह के घर का निर्माण कार्य चल रहा है. चार दिन पहले ही एक नई दीवार खड़ी की गई थी. रविवार की सुबह उसके पड़ोस के घर में एक नई दीवार बनाने की नींव खोदी जा रही थी. नींव खोदने का काम रामलड़ैते, योगेंद्र यादव, संगीता, कपूरी कर रहे थे.

READ MORE : CG Breaking : नहीं रहे पूर्व विधायक पुनीत राम, राजनीतिक गलियारे में दौड़ी शोक की लहर…

अचानक नींव खोदते समय दीवार भरभरा कर गिर गई. इस हादसे चारों लोग दब गए. घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई. ग्रामीणों ने आनन-फानन में मलबा हटाकर लोगों को बाहर निकाला और निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. हादसे में नाबालिग किशोरी संगीता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाते समय भाई योगेंद्र ने दम तोड़ दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान दूसरी बहन कपूरी की भी मौत हो गई. पिता रामलड़ैते जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

Next Story