Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : सांसद की साड़ी में अचानक लगी आग, मंच पर दिया जलाने के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचीं, देखें वीडियो 

viplav
15 Jan 2023 12:23 PM GMT
Video : सांसद की साड़ी में अचानक लगी आग, मंच पर दिया जलाने के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचीं, देखें वीडियो 
x

पुणे। Video : पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में अचानक आग लग गई। सुप्रिया सुले जब शिवाजी की प्रतिमा पर हार चढ़ा रही थीं, इस दौरान उनकी साड़ी दिए की लौ के बीच आ गई। गनीमत रही कि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। सांसद सुप्रिया सुले …

पुणे। Video : पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में अचानक आग लग गई। सुप्रिया सुले जब शिवाजी की प्रतिमा पर हार चढ़ा रही थीं, इस दौरान उनकी साड़ी दिए की लौ के बीच आ गई। गनीमत रही कि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। सांसद सुप्रिया सुले पुणे में एक कार्यक्रम में आई थीं। इस कार्यक्रम में वह दीप प्रज्वलित कर रही थीं। इसी दौरान उनकी साड़ी में आग लग गई।

Video : हिंजेवाड़ी में कराटे कक्षाओं के लिए एक ट्रेनिंग सेंटर है। उस क्लास का आज उद्घाटन किया गया। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। दीया जलाने के दौरान सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गई। उस समय वहां मौजूद एक शख्स ने इशारा किया कि साड़ी में आग लगी हुई है। इसके बाद साड़ी में लगी आग को तुरंत बुझा दिया गया। ऐसे में कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। इसमें सुप्रिया सुले को चोट नहीं आई है।

Tagsvideo
viplav

viplav

    Next Story