TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चस्मा में आया नया ट्विस्ट, इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शो में की एंट्री, फिर ट्रैक पर लौटेगी बाघा की लव स्टोरी

मनोरंजन डेस्क : TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। शो के मेकर्स ने इसमें नई जान डालने के लिए एक-एक करके किरदारों को वापस लाना शुरू कर दिया है। एक तरफ तो दर्शकों ने शो को बोरिंग बताकर देखना बंद कर दिया तो खबर आई कि शायद इस सिटकॉम पर ताला लगने वाला है पर अब असित मोदी ने मास्टर स्टोर खेला है। जेठालाल के नाक में दम करने वाले एक किरदार की शो में वापसी हो रही है।

तारक मेहता के इस किरदार की हो रही है वापसी
TMKOC : जेठालाल के वफादार बाघा काफी दिनों से विरह की वेदना झेल रहे हैं। शो में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली ‘बावरी’ मोनिका भदौरिया पिछले काफी समय से वह शो से गायब थीं। अब मेकर्स ने नई बावरी खोज ली है। उन्हें नवीना वाडेकर के रूप में नई बावरी मिल गई है। तो अब ‘गलती से मिस्टेक हो गई’ बोलने के लिए एक नया चेहरा दिखाई देने वाला है। स्क्रीन पर बाघा के साथ अब नवीना प्यार की पींगे बढ़ाते नजर आएंगी।

बाघा को मिली नई बावरी
TMKOC : नई बावरी के बारे में बात करते हुए, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, ‘मैं बावरी के किरदार के लिए एक नया और मासूम चेहरा चाहता था और सौभाग्य से हमें वह मिल गई जिसकी हम तलाश कर रहे थे। उसने शो के प्रति प्रतिबद्धता का भी वादा किया है। हमारा शो, दर्शकों द्वारा सबसे पसंदीदा शो है और हमें उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है।

मकर्स ने किया कंफर्म
TMKOC : आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि लोग नवीना वाडेकर की निभाई गई बावरी को पसंद करेंगे। वह एक्साइटेड हैं और ब्रांड तारक मेहता का उल्टा चश्मा को समझती हैं। हमने कई एक्टर्स का ऑडिशन लिया है और उसे चुना। मैं दर्शकों से अनुरोध करता हूं कि वे नई बावरी पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं।’

जल्द होगा नया ट्रैक
TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के वर्तमान ट्रैक में, बावरी अपने शहर से वापस आती है और बाघा से पार्क में मिलने का वादा करती है, लेकिन उससे मिलने के बजाय वह सिर्फ ब्रेकअप का मैसेज भेजती है। इसके बाद से न केवल बाघा और नट्टू काका बल्कि जेठालाल और गोकुलधाम सोसाइटी के अन्य सदस्य भी परेशान हैं।

Back to top button