Selfiee Motion Poster : सेल्फी का मोशन पोस्टर हुआ जारी, Akshay Kumar और Emraan Hashmi फिर एक साथ आएंगे नजर,  फरवरी में फिल्म होगी रिलीज 

Selfiee Motion Poster

 

मुंबई। Selfiee Motion Poster : फिल्म सेल्फी का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लंबे समय से फैंस बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटेड थे, ऐसे में जल्द ही उनका इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म के मोशन पोस्टर में इमरान और अक्षय एक दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

फैन और उसके आइडल की कहानी है फिल्म
Selfiee Motion Poster : मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- फैंस ही किसी एक्टर को स्टार बनाते हैं और वो चाहें तो स्टार्स को तोड़ भी सकते हैं। जानिए क्या होता है, जब एक फैन अपने आइडल के खिलाफ खड़ा हो जाता है। 24 फरवरी को सिनेमाघरों में सेल्फी देखें।

Selfiee Motion Poster : वहीं इमरान हाशमी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘एक सुपरस्टार, एक सुपरफैन, ये जोड़ी है या फिर दुश्मनी। जीनिए सेल्फी में, फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।’

Selfiee Motion Poster : बता दें कि सेल्फी का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स, गुड फिल्म्स और सुकुमार पृथ्वीराज की प्रोडक्शन कंपनी ने किया है। फिल्म 24 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

Back to top button